सोमवार, 12 दिसंबर 2016

पंजाब चुनाव के लिए अरविन्द केजरीवाल ने खेला दलित कार्ड

पुरानी राजनीती को बदलने का दंभ भरने वाले अरविन्द केजरीवाल भी शायद उसी रास्ते पे चल पड़े है जिस पे अन्य पार्टी के चलने की बात करते है।
Arvind kejriwal in punjab election

अरविन्द केजरीवाल आजकल पंजाब में डटे हुए है और उन्होंने आप को पंजाब में लाने का मन बना लिया है तभी तो रोज ताबर तोड़ मीटिंग और रैली कर रहे है।अरविन्द केजरीवाल ने कहा है की अगर आप पार्टी की सरकार पंजाब में बनती है तो मुख्यमंत्री के कुर्सी पे किसी दलित को ही बैठाऊंगा। 

अरविन्द केजरीवाल पंजाब में एक साथ डबल अटैक कर रहे है वो अकाली बीजेपी गठबंधन और कांग्रेस दोनों पे हमला कर रहे है उनका कहना है कि पंजाब को दोनों पार्टी ने बार बार लुटा है एक एक कर कभी कांग्रेस ने तो कभी अकाली ने ये दोनों मिले हुए है।

ऐसा नहीं है कि सिर्फ बयान दे रहे है वो समझाते भी है उदाहरण देकर की कैसे ये दोनों मिले हुए है ये लोग एक दूसरे के खिलाफ कमजोर उम्मीदवार उतारते है ताकी दोनों पार्टी के लोग जीत के विधानसभा पहुचे और इनकी सरकार बन जाए लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा क्योंकि आप ऐसा होने नहीं देगी।

केजरीवाल तो सभी पार्टी से काफी आगे निकल चुके है प्रचार करने के मामले में उन्होंने अपने प्रचार को एक कदम और आगे बढ़ा दिया है और अब वे उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे है ये तो समय ही बताएगा कि सरकार किसकी बनेगी लेकिन चुनाव बहुत जबर्दस्त होने वाला है।