बुधवार, 7 दिसंबर 2016

नीतीश कुमार को टक्कर देंगे लालू का बड़ा बेटा तेजप्रताप यादव

आप सभी जानते है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार है जिसके मुख्यमंत्री है नीतीश कुमार लेकिन कुछ दिनों से महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है कभी  खबर आती है कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ जा रहे है तो कभी कांग्रेस कहती है गठबंधन कभी भी टूट सकता है फिर एकाएक नीतीश कुमार राजद के मीटिंग में पहुँच जाते है और सब कुछ सही दिखाने की कोशिश होती है लेकिन असल में ऐसा है नहीं।

क्योंकि अब नया मामला यह है की  तेजप्रताप यादव जो की स्वास्थ मंत्री भी है उन्होंने नीतीश कुमार को टक्कर देने का मन बना लिया है 

कुछ दिन पहले ही नीतीश कुमार जनता से सुझाव लेने के लिए लोक संवाद कार्यक्रम की शुरुआत किया है जो की जनता दरवार के बदले शुरू हुआ है बस क्या था तेजप्रताप ने भी पटना में स्टाल लगा के जनता से सुझाव मांगना शुरू कर दिए सोचने वाली बात यह है कि अगर सरकार के मुखिया सुझाव ले ही रहे है तो स्वास्थ मंत्री को क्या जरुरत पर गयी।

भाजपा को बैठे बिठाये मुद्दा मिल गया है वो इस मुद्दे पे महागठबंधन को घेर सकती है वो ये भी कह सकती है कि शायद लालू परिवार को नीतीश कुमार पे भरोसा नहीं है।

अब देखना ये है की अगर भाजपा ये मुद्दा उठाती है तो महागठबंधन का जबाब क्या होता है तत्काल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय यात्रा पे है और वो सार्वजनिक मंच से भी जबाब दे सकते है।